गुरुवार, 11 सितंबर 2014

अगर आप एंड्रॉयड यूजर हैं तो, इस्तेमाल करके देखें ये तीन ऐप्‍स

अगर आप एंड्रॉयड यूजर हैं तो, इस्तेमाल करके देखें ये तीन ऐप्‍स
























दिल्ली इंटीग्रेटेड मल्टीमॉडल ट्रांजिट सिस्टम (डिम्ट्स) ने ऑटो रिक्शा के लिए एक ऐसा एप्लीकेशन (मोबाइल ऐप) तैयार ‌किया है जिससे ऑटो रिक्शा चालकों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। इस एप्लीकेशन में ऑटो रिक्शा ट्रैक करना, कॉल करने की सुविधा, किराया व दूरी की जानकारी और फीडबैक की सुविधा भी जुड़ी है। गूगल प्ले स्टोर से pooch o ऐप डाउनलोड किया जा सकता है। 

अगर कोई भी लड़की ऑटो में बैठती है तो इस ऐप की मदद से संबंधित ऑटो रिक्शा व यात्रा से संबंधित सूचनाएं शेयर कर सकती है। उसके साथ एक लिंक भी जाएगा जिसे ओपन करके पूरी यात्रा ट्रैक कर सकते हैं। 

अगर आपको मोबाइल पर वीडियो सॉन्ग देखना पसंद है, तो यह नया एप बहुत काम का है। हंगामा-प्रो एप पर आप अपने मनपसंद गानों को बिना इंटरनेट डाटा यूज किए देख व सुन सकते हैं। 

खासियत यह है कि इसमें वीडियो सॉन्ग आपकी डिवाइस में सेव भी हो जाता है। हंगामा का यह प्रो एप आईफोन और एंड्रॉयड यूजर्स के लिए है। इसे गूगल वॉलेट पर 110 रुपये प्रतिमाह के शुल्क या टेलीकॉम ऑपरेटर्स से भी सब्सक्राइब कर सकते हैं। 

अगर आप एंड्रॉयड यूजर हैं, तो C-Cleaner एप आपके स्मार्टफोन में होना ही चाहिए। यह एप आपके फोन की स्टोरेज और हार्डवेयर रिसोर्स को मैनेज करने में मदद करता है। यह एंड्रॉयड एप बिलकुल फ्री है और इसे इस्तेमाल करना भी आसान है। यह फोन मेमोरी चेक करने के साथ ही सभी गैर जरूरी चीजों को हटाने का काम करता है। 
 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें