स्मार्टफोन, जो हमारी स्मार्ट जिंदगी का एक हिस्सा बन गया है परंतु अभी भी हम स्मार्टफोन को इस्तेमाल करते समय नजर बैटरी की तरफ रखते हैं कहीं यह खत्म न हो जाए और बहुत से पोर्टेबल चार्जर बाजार में उपलब्ध हैं ताकि अाप अपने स्मार्टफोन को कहीं भी चार्ज कर सकें। इसी दिशा की ओर बढ़ते हुए क्यू ब्रेसलेट नाम की एक कम्पनी ने पोर्टेबल चार्जर बाजार में पेश किया है पर जरा स्टाइल के साथ।

कम्पनी ने इस चार्जिंग बैंक को हाथ में पहनने वाले ब्रेसलेट के रूप में डिजाइन किया है ताकि आप इसे पहनकर कहीं भी जा सकें। हालांकि बाजार में बहुत से चार्जिंग डिवाइस मौजूद हैं परंतु यह थोड़ा हट कर है। कोई भी व्यकित चाहे वह पुरूष हो या महिला इस चार्जिंग ब्रेसलेट को अपने हाथ में पहन सकता है और कहीं भी आ जा सकता है व जरूरत पड़ने पर आप इसकी मदद से कहीं भी अपने स्मार्टफोन की चार्ज कर सकते है।

एक बार चार्ज करने पर इसकी मदद से आप आपने आईफोन 5S की बैटरी को 60 प्रतिशत तक चार्ज कर सकतें है। इसके अलावा कम्पनी द्वारा इसे बहुत से साइज और मेटल शेप में बाजार में पेश किया जाएगा। इसकी कीमत 80 डालर रखी गई है।क्यू ब्रेसलेट को खरीदने के लिए प्री आर्डर भी किया जा सकता है और दिसंबर में इस चार्जिंग डिवाइस की बिक्री शुरू हो जाएगी।