गुरुवार, 11 सितंबर 2014

ये है HP की नई Watch, जो कूल भी है और स्मार्ट भी



























हैवलट-पैकर्ड जिसे एच.पी के नाम से भी जाना जाता है पी.सी कम्पयूटर और लैपटाप बनाने वाली प्रतिष्ठ कम्पनियों में से एक है। और अब यह कम्पनी अपना ध्यान स्मार्टवॉच की तरफ भी कर रही है। इसीलिए तो एच.पी ने लग्जरी स्मार्टवॉच लांच करने की पुष्टि की है। 

एच.पी ने कहा है कि रिटेलर गिल्ट और डिजाइनर माइकल बस्तिआन के सहयोग से अगले वर्ष उच्च तकनीक वाली इंटेलीजेंट घड़ी को लांच किया जाएगा। एच.पी की यह स्मार्टवाच काल, मेसेज और फोन की अन्य नोटोफिकेशन्स के बारे में जानकारी देने में मदद करेगी। एच.पी पहला ऐसा लग्जरी स्मार्टवाच बनाने वाला होगा जो अगले साल सर्दियों में ऑनलाइन रिटेलर 'गिल्ट' द्वारा इस स्मार्टवाच को बेचेगा। 

एच.पी की इस नई स्मार्टवाच के बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है लेकिन इसे मोटोरोला की स्मार्टवॉच मोटो 360 के लिए एक प्रतिद्वंद्वी डिवाइस के रूप में देखा जा सकता है। सर्दियों में लांच होने वाली यह स्मार्टवॉच एंड्रायड स्मार्टवॉच की तरह ही गोल आकार वाली होगी। व्यापक रूप से ओएस के बारे में कुछ नहीं बताया गया है हालांकि ऐसा अनुमान है कि एच.पी का यह डिवाइस एंड्रायड के नए वर्जन पर चलेगा। एच.पी ने अभी तक अपनी स्मार्टवॉच के मूल्य के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें